About us

आप सभी का स्वागत है, आपकी अपनी HindiFreaks.Com वेबसाइट पर. हमारा इस वेबसाइट से लक्ष्य इंटरनेट की जानकारी को आसान बनाकर ज़्यादा से ज़्यादा लोगों के आगे पेश करना है, जो हिंदी पढ़ना पसंद करते हैं.

हम HindiFreaks.Com पर SEO, Digital Marketing, Blogging, Sim, Social Media, Make Money Online आदि से सम्बन्धित जानकारी हिंदी में उपलब्ध करवाते हैं.

हमारे बारे में

Yuvraj Parmar

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम युवराज परमार है और मेरी उम्र 17 साल है. मैं HindiFreaks.Com वेबसाइट का Founder हूं. मैं पेशे से एक Digital Marketer हूं और 12 वीं कक्षा में पढ़ रहा हूं.

मैंने एक सफल हिंदी ब्लॉग बनाने का सपना आठवीं कक्षा में देखा था, जब मैं 14 साल का था. लेकिन बहुत सारी websites के असफल होने के बाद आज HindiFreaks.Com वेबसाइट आपके सामने जोकि अब मेरी सफल websites में से एक है.

मैं इस वेबसाइट को इंडिया की मशहूर हिंदी Blogs में से एक बनाने की पूरी कोशिश करूंगा.

अगर आप एक ब्लॉगर हैं या फिर किसी भी फील्ड में है तो मेरी आपसे यह ही सलाह है कि आप अपने काम को पूरे मन से करिए आपको एक ना एक दिन आपकी मेहनत का फल जरूर मिलेगा.

मेरे पास एक समय पर डोमेन खरीदने के पैसे तक नहीं होते थें, आपको तो पता ही है एक student जोकि 14 से 15 साल का होता है उसके पास कितने पैसे होते हैं.

लेकिन फिर भी मैंने कभी हार नहीं मानी और ज़िन्दगी में गिरते, टूटते हुए हिम्मत जुटाकर आगे बढता रहा.

आप भी कभी हिम्मत मत हारिए और अगर कभी निराश भी हो तो अपने दुश्मनों को याद करिए जिनके आपने अपनी सफलता से मूह बंद करने हैं.

धन्यवाद:)

स्थापना: अप्रैल, 2019

ई-मेल: [email protected]