300+ USA Real Estate WhatsApp Group Links (2021) CLICK HERE!

मोबाइल हैकिंग 2021: 7 आसान और तेज़ तरीकें!

Written by
Share on:

अगर आप जानना चाहते हैं कि मोबाइल हैकिंग कैसे करें तो आप बिल्कुल सही लेख पढ़ रहे हैं.

आज हम,

आपको मोबाइल हैक करने के #7 आसान और फास्ट तरीके/ऐप्स बताने जा रहे हैं.

आपको बहुत लोगों ने मोबाइल हैक करने के तरीके बताने का दावा किया होगा.

लेकिन,

ज्यादातर लोगों ने सिर्फ आपका समय बर्बाद किया होगा.

लेकिन हम आपको बिलकुल काम करने वाले तरीके बताने वाले हैं.

मोबाइल हैकिंग (7 आसान और तेज़ तरीके) 2021

mobile-hacking-hindi

ये 7 मोबाइल हैकिंग ऐप्स बेहतरीन और मशहूर हैकिंग ऐप्स हैं, जिनका अलग अलग काम है.

हमारे इस बेहतरीन ऐप्स की लिस्ट से आपको आपकी जरूरत का ऐप मिल जायेगा.

तो चलिए आपका कीमती समय बर्बाद न करते हुए हम लिस्ट की तरफ बढ़ते हैं.

#1 MobileTracker (मोबाइल ट्रैकर ऐप)

अगर आप इस App से मोबाइल हैक करना चाहते हैं, तो आप मोबाईल को बहुत आसानी से हैक कर सकते हैं. लेकिन जिस फोन को आप हैक करना चाहते हैं वो फोन एक बार आपके पास होना चाहिए.

आपको जिस फोन को हैक करना है, उस फोन में इस ऐप को डाउनलोड कर लेना है, और जिस फोन से आप फोन हैक करना चाहते हैं, उस फोन मे भी यही application डाउनलोड करना है.

यह application आपको Play Store, या App Store में नहीं मिलेगा, बल्कि इसे आपको किसी browser का इस्तेमाल करके डाउनलोड करना पड़ेगा.

जिस फोन को आप हैक करना चाहते हैं, उस फोन में एप डाउनलोड करने के बाद उसमे आपको कुछ permissions को on करना पड़ेगा.

साथ में, इस ऐप में आपको एक gmail ID से दोनों phones में register करना पड़ेगा. इस तरह आप किसी भी फोन को हैक कर सकते हैं.

#2 Lucky Patcher (लक्की पैचर)

इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको पहले अपने फोन को root करना पड़ेगा, क्योंकि यह ऐप बिना root वाले फोनों में नहीं चलता.

इस ऐप से आप अपने फोन के Apps या फिर कोई भी Game को बहुत आसानी से हैक कर सकते हैं.

इस ऐप से किसी भी App या Game को हैक करने के लिए सिर्फ 2 या 3 Steps को Follow करना पड़ता है.

उसके बाद यह ऐप Automatically Apps या फिर Games को हैक कर लेता है.

#3 AirDroid (एयरड्रॉइड)

अगर आप किसी के फोन का पूरा कंट्रोल अपने फोन में लेना चाहते हैं, तो आप इस ऐप से बहुत आसानी से यह पूरा मोबाइल हैकिंग का काम कर सकते हैं.

यह एप आपको Play Store पर मिल जायेगा, और इस ऐप की Rating 4.3 है.

इस App को Use करना बहुत आसान है. आपको पहले इस ऐप को Play Store से डाउनलोड कर लेना है और उसके बाद यह ऐप आपसे signup करने को कहेगा, अगर आप signup करना चाहें तो कर सकते हैं, लेकिन आप बिना signup के भी फोन हैक कर सकते हैं.

आपको सिर्फ ऐप को open करना है, और उसके बाद airdroid web के ऑप्शन पर जाना है.

इसके बाद आपके सामने एक नंबर आयेगा, और आपको उस नंबर को सेव करके रखना है. फिर आप जिस फोन को कंट्रोल करना चाहते हैं उस फोन में किसी भी browser पर जाकर इस नंबर को सर्च करना है.

उसके बाद आपको AirDroid ऐप की सारी permissions को allow कर देना है, और फिर आपके फोन में दूसरे फोन का पूरा कंट्रोल आ जायेगा.

#4 SPYMYFONE (स्पाई माई फोन)

यह एक website है, जिससे आप किसी का भी फोन हैक कर सकते हैं. इसके लिए पहले आपको इस वेबसाइट के plan को खरीदना पड़ता है. इसमें android के लिए और iphone के लिए अलग अलग plans हैं.

इस ऐप में भी आपको पहले जिस फोन को हैक करना है, उस फोन में इस website का ऐप डाउनलोड करना पड़ता है, और उसके बाद ऐप को सारी settings और permissions की एक्सेस देनी पड़ती है.

इसकी मदद से आपको हैक किए फोन का सब कुछ access करने को मिल जाता है जैसे कि, photos, videos, contact, messages, social apps और साथ में और भी बहुत सारे ऐप्स का एक्सेस.

इन सब के इलावा आपको location, calls, document, आदि का भी एक्सेस मिलता है.

#5 AppMia (ऐप मिया)

यह एक website है, जिसमें आप किसी का भी फोन हैक कर सकते हैं.

इस वेबसाइट में आपको पहले plan को खरीदना पड़ेगा. इसमें आपको 2 plans मिल जायेंगे, इन दोनों में से आप अपनी जरूरत और फीचर्स के हिसाब से कोई भी प्लान खरीद सकते हैं.

फोन को हैक करने के लिए आपको पहले उस फोन में एक लिंक को सर्च करना पड़ेगा, वो लिंक आपको AppMia वेबसाइट का प्लान खरीदने पर मिल जायेगा, और उसके बाद आप किसी के भी फोन को हैक कर सकते हैं.

इसमें भी आपको बहुत कुछ access करने को मिल जायेगा, जैसे कि contacts, documents, call recordings, messages, social apps, emails, surrounding calls, आदि.

#6 Zanti (झांती)

इस एप का इस्तेमाल करने के लिए पहले आपको अपने फोन को root करना होगा, क्योंकि यह ऐप बिना root हुए devices में काम नहीं करता.

यह ऐप Play Store या App Store पर अवेलेबल नहीं है, इसलिए आपको इस ऐप को किसी browser की मदद से किसी वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा.

इस ऐप से फोन को हैक करने के लिए आपको पहले उस फोन को Wifi से कनेक्ट करना पड़ता है, और फिर आपको Zanti ऐप में जाकर जो भी phones wifi से कनेक्ट होते हैं, वो शो हो जाते हैं, और फिर आप उनमें से किसी भी फोन को हैक कर सकते हैं.

फोन को हैक करने के बाद आप अपनी मर्जी से उस फोन में जो करना चाहें वो कर सकते हैं, जैसे कि, अपनी मर्ज़ी की videos या images खोलना, किसी भी website पर लेकर जाना आदि आप यह सब कंट्रोल कर सकते हैं.

#7 KidsGuard Pro (किड्स गार्ड प्रो)

इस website से आप बहुत आसानी से किसी का भी फोन हैक कर सकते हैं. इस से आप उस फोन की सारी जानकारी ले सकते हैं.

KidsGuard Pro website को चलाने के लिए पहले आपको ClevGuard website पर जाना है, और उस पर आपको KidsGuard pro website मिल जायेगी.

इस वेबसाइट से फोन हैक करने के लिए पहले आपको इसके 3 plans में से किसी एक प्लान को अपनी जरूरत के हिसाब से खरीदना पड़ेगा. इसे वेबसाइट को आप Android या IOS किसी में भी चल सकते हैं.

जिस फोन को आपको हैक करना है, उस फोन में पहले आपको गूगल पर सर्च करना है clevguard.net, और उसके बाद आपको एक application को डाउनलोड करना है.

डाउनलोड करने के बाद आपको application install करनी है. इंस्टॉल करने के बाद आपको पहले ऐप ओपन करना है, क्योंकि अगर आप ऐप तुरंत ओपन नहीं करेंगे तो वो application hide हो जायेगी.

ओपन करने के बाद आपको ऐप की सभी permissions को allow कर देना है. अगर आप उस एप्लीकेशन को unistall करना चाहते हैं, तो आप ऊपर दी गई वीडियो में पूरा proccess देख सकते हैं.

Conclusion

यह थें कुछ मशहूर और काम करने वाले मोबाइल हैकिंग ऐप्स. यह ऐप्स सच में काम करते हैं, और आपके बहुत काम आयेंगे.

लेकिन हम आपको सलाह देना चाहेंगे कि आप इनमें से जिस भी ऐप को इंस्टॉल करना चाहें पहले आप उस ऐप की पूरी जानकारी लें.

अगर आपको हमारा लेख अच्छा लगा हो तो कृपया आप इस लेख को अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और पड़ोसियों के साथ सांझा जरूर करिए ताकि वे भी इन ऐप्स के बारे में जान सकें.

Disclaimer

हम इसमें से किसी भी ऐप/वेबसाइट को प्रमोट नहीं करतें, आप इनमें से किसी भी ऐप/वेबसाइट को अपने खुद के रिस्क पर डाउनलोड कर रहें हैं, क्योंकि अगर ये ऐप दूसरे के डिवाइस के messages आदि का एक्सेस ले सकते हैं तो आपके फोन की भी एक्सेस ले सकते हैं, और दोनों के डिवाइसेज के साथ कुछ भी गलत हो सकता है.

Leave a Comment